बेटियों की शादी के लिए रखी पांच लाख के जेवरात, डेढ लाख की नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ

 
1
मेरठ। जिले में अपराधियों का हौसला बढ़ता जा रहा है। थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के समर गार्डन कॉलोनी में चोरों ने सोमवार की रात को एक कपड़ा कारोबारी के मकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी कर ली। बदमाश मकान से डेढ़ लाख रुपये की नगदी करीब पांच लाख के जेवर और कीमती कपड़े चोरी कर ले गए। चोर पडोसियों के मकानों के बाहर से गेट बंद कर निकल गए। पीडित परिवार बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए गया था। सुबह होने पर पीड़ित को चोरी का पता चला और उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पुलिस जांच कर रही है।
समर गार्डन निवासी नवाब परिवार के साथ रहता है। नवाब हरियाणा में कपडे़ का कारोबार करते है। नवाब कपड़े बेचने के लिए बाहर गया हुआ है। घर पर उसकी पत्नी दो बेटियां हैं। पत्नी ने बताया की सोमवार की शाम वह अस्पताल में भर्ती बहन राशिदा को देखने के लिए गयी थी। दोनों बेटियों को नानी के पास छोडकर अस्पताल चली गयी थी।
अगले माह घर में थी शादी
मकान में ताला लगा हुआ था और इसी का फायदा उठाकर चोरों ने मकान का ताला तोड़कर घर में रखी डेढ़ लाख की नगदी और करीब पांच लाख के जेवरात, बर्तन, सिलेंडर चोरी कर ले गए। चोरी का पता उस समय चला जब महिला आज दिन में वापस लौटी तो मकान का ताला टूटा देख दंग रह गयी। महिला ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। महिला ने पुलिस को बताया की चोर बेटियों की शादी का जेवर नगदी ले गए हैं। अगले ही महीने उनकी दोनों बेटियों की शादी है। चोर आसपास.के मकानों की बाहर से कुंडी लगाकर गए हैं। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

From around the web