मेरठ के विधायक प्र​तिनिधि की फॉर्च्यूनर कार खाई में गिरी, 4 बच्चों सहित 8 लोग घायल

 
1
मेरठ। मेरठ क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि की फॉर्च्यूनर कार बिजनौर जिले के धामपुर तहसील के शोरकोट गांव मुबारकपुर कुंडा के पास खाई में गिर गई। हादसे में 4 बच्चों स​हित 8 लोग घायल हो गए। हादसा रामगंगा नदी के पुल के पास तीव्र मोड पर हुआ। घायलों में विधायक प्रतिनिधि की पत्नी भी शामिल हैं। सभी घायलों को धामपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया  लेकिन उनको वहां से एक निजी अस्पताल मे रेफर कर दिया गया।
मेरठ क्षेत्र के सिवाल खास के विधायक जितेंद्र सतवाई  के प्रतिनिधि अभिमन्यु कुमार अपने परिवार के साथ घूमने के लिए नैनीताल गए थे। जहां से वे सोमवार दोपहर फॉर्च्यूनर कार से लौट रहे थे। कार में अभिमन्यु कुमार के साथ उनकी पत्नी प्रीति, बहन मधु, बहनोई राजेश कुमार और चार बच्चे भी थे। बताया गया है कि जब वे शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर कुंडा में राम गंगा नदी के पुल के पास पहुंचे, तो पुल से आगे स्थित एक मोड़ पर अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई। जिससे कार करीब 20-25 फिट  नीची खाई में जा गिरी, हादसे के बाद कार में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर सीओ सुनीता दहिया पुलिस बल के साथ पहुंची और सभी घायलों को बाहर निकाल कर धामपुर सीएचसी पहुंचाया। यहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। डाक्टरों के मुताबिक अभिमन्यु कुमार की पत्नी प्रीति गंभीर रूप से घायल हुई थीं। सभी को निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि सुबह से हो रही बारिश के कारण मोड़ पर अचानक कार अनियंत्रित हो गई होगी।

From around the web