दोस्त की शादी से लौट रहे चार युवक हुए हादसे का शिकार, दो की मौत

 
ी

मेरठ। सरधना क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसके बाद भीषण हादसा हो गया। इसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही चौथे युवक को खरोंच तक नहीं आई। हादसे के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है।
ये है पूरा मामला।
मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के सैदपुर निवासी इकराम ने बताया कि मवाना निवासी अनीस पुत्र हनीफ, जाकिर कॉलोनी मेरठ निवासी आसिफ, शाहीन बाग दिल्ली निवासी अनीस पुत्र अजीज व मुस्तफाबाद दिल्ली निवासी फैसल पुत्र निसार रिश्ते में साढू़ थे और कबाड़ का काम करते थे। चारों रिश्ते में उसके भांजे थे। चारों खतौली के भूड़ इलाके में शहजाद की शादी में आए थे। जिसके चलते चारों खतौली से आसिफ के दोस्त के यहां सरधना के एमके फार्म हाउस में आयोजित रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे। जिसके बाद वह खतौली से लौट रहे थे। इस दौरान गंगनहर पटरी कांवड़ मार्ग पर मानपुरी के निकट पहुंचते ही एक वाहन को बचाने के चक्कर में कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस दौरान कार में सवार आसिफ व अनीस की मौत हो गई। जबकि चालक फैसल गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके साथ ही हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। साथ ही घायलों को एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। हादसे की खबर मिलने के बाद परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। इसके साथ ही पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे को लेकर थानाध्यक्ष लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

From around the web