जिले में बढ़ी चोरी की वारदातें, कहीं तोड़े दुकान के ताले तो कहीं दीवार फांदकर घर में घुसे चोर

 
t
मेरठ। जिले में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है। शास्त्री नगर जे ब्लाक में बदमाश दीवार फांदकर घर में घुसे और लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। वहीं दूसरी ओर छठीं वाहिनी पीएसी रूडकी रोड पर रविवार की देर रात बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया। बदमाश इनवर्टर-बैटरी समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए। चोरी का घटनाक्रम दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
शटर का ताला टूटा हुआ था
पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में सोफीपुर के पास स्थित डोगरा बस्ती निवासी दिलावर की छठी वाहिनी पीएसी के सामने इनवर्टर बैटरी की दुकान है। रविवार रात को दिलावर दुकान बंद कर घर चला गया था। सोमवार को दुकान पर पहुंचा तो शटर का ताला टूटा पड़ा था। अंदर सामान बिखरा हुआ था। दुकान से इनवर्टर बैटरी चोरी हो गए थे। आस पड़ोस के दुकानदारों की भीड़ जमा हो गई। कंट्रोल रूम की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें तीन बदमाश कैद थे। स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में तीन बदमाश आए थे।
पीड़ितों ने थाने में थी तहरीर
बदमाशों ने गाड़ी को बैक करके दुकान के शटर के पास खड़ी की। उसके बाद ताला तोड़कर उसमें से सामान चोरी कर गाड़ी में रखा। दुकान के अंदर दो शटर है, दूसरे शटर तक बदमाश पहुंच नहीं पाए थे, वरना और बड़ी चोरी हो सकती थी। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। वहीं पल्लवपुरम थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ कर चोरी का राजफाश किया जाएगा।

From around the web