आगराः महिला और तीन बच्चों की गला काटकर सामूहिक हत्या,फर्श पर खून से लथपथ पड़े मिले शव 

 
1
आगरा। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके तीन बच्चों की गला काटकर सामूहिक हत्या कर दी गई। सभी के शव फर्श पर खून से लथपथ पड़े मिले। घटना घनी आबादी के बीच कूचा साधूराम में हुई। महिला और उसके तीन बच्चों की गला काटकर हत्या से सनसनी फैल गई। घर की अलमारियां खुली मिलने से लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जताई गई है।  पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है।
कोतवाली में बस्ती कूचा साधूराम निवासी रेखा राठौर का दो साल पहले पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। पति माईथान में रहता है। जबकि रेखा अपने तीनों बच्चों टुकटुक(12 साल), पारस (10 साल) और माही (8 साल) के साथ यहां रहती है। आज सुबह करीब नौ बजे बस्ती के लोगों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा। रोज की तरह जब घर से बाहर कोई बच्चा खेलता नहीं दिखा तो गड़बड़ी की आशंका पर पड़ोस के लोग अंदर पहुंचे। वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए। कमरे में फर्श पर रेखा और तीनों बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे।
रेखा और तीनों बच्चों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। सामूहिक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। आइजी और एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को कमरे में अलमारियां खुली मिलीं। उनका सामान फर्श पर बिखरा हुआ था। पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी की तो पता चला कि बुधवार की दोपहर को रेखा और तीनों बच्चों को अंतिम बार देखा गया था। पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हत्यारे का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
रेखा राठौर और तीनों बच्चों की सामूहिक हत्या के पीछे तंत्र-मंत्र की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को कमरे में कटे हुए नींबू और पूजा की थाली मिली है। इसके चलते पुलिस इस नजरिए से भी जांच कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैै। पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि महिला के घर पर किन लोगों का आना जाना था।

From around the web