मेरठ: बिजली का कनेक्शन न देने पर एसडीओ के कार्यालय में घुसकर मारपीट,आरोपी गिरफ्तार

 
3
 
मेरठ। विक्टोरिया पार्क स्थित विद्युत उपखंड अधिकारी के कार्यालय में दो युवकों ने तोडफ़ोड़ कर एसडीओ की पिटाई कर दी और उनके कपड़े फाड़ दिए। दोनों हमलावरों को स्टाफ ने पकड़कर कार्यालय में बंद कर दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीओ की तहरीर पर पुलिस ने दोनों पर सरकारी कार्यालय में बाधा डालने,मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया। दोनों आरोपित इलेक्ट्रोनिक्स मीडिया से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ भी की है। वहीं एसडीओ के साथ मारपीट की घटना के बाद बिजली विभाग के कर्मियों में आक्रोश है।
सिविल लाइन थाना क्षेत्र की हाईडिल कालोनी विक्टोरिया पार्क स्थित आवास में एसडीओ अनीस खान रहते हैं। विक्टोरिया पार्क के पास ही उनका आफिस है। अनीस खान ने पुलिस को बताया कि आसिफ निवासी खुशहाल कालोनी और सलमान हैदर निवासी शाहपीर गेट आफिस में आए और नया कनेक्शन मांगने लगे। उनका कनेक्शन बिजली चोरी करने की वजह से काट दिया था। उन्होंने नया कनेक्शन देने से इन्कार कर दिया।
इसके बाद दोनों ने कार्यालय बंद कर उनकी पिटाई की और अफिस में तोडफ़ोड़ करते हुए कपड़े फाड़ दिए। अनीस खान का शोर सुनकर स्टाफ आ गया और दोनों को आफिस में बंद कर दिया। इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान ने बताया कि अनीस की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित किसी इलेक्ट्रोनिक्स मीडिया से जुड़े हुए हैं। उधर, आसिफ और सलमान का कहना है कि बिजली विभाग ने उनका कनेक्शन काट दिया था। इसकी जानकारी करने वह अनीस खान के आफिस में गए थे। अनीस खान ने स्टाफ को बुलाकर कार्यालय में बंद कर दिया और खुद ही अपने कपड़े फाड़कर मारपीट का फर्जी आरोप लगा दिया। हालांकि पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

From around the web