मेरठः हेयर सैलून संचालक ने दुकान पर लगाया पोस्टर, 'बिना टीका वाले दुकान में न आए' 

 
1

मेरठ। जिले के कस्बा मवाना में एक हेयर सैलून आजकल चर्चा में हैं। आज जब जिला अनलाक हुआ तो इस हेयर सैलून संचालक ने अपने दुकान के बाहर एक पोस्टर लगाया। जिसमें लिखा था कि कटिंग और शेविंग के लिए वहीं लोग आए, जिन्होंने वैक्सीन लगवाई हो। बिना वैक्सीन वाले सैलून में न आए। शक होेने पर वैक्सीन सर्टिफिकेट भी देखा जा सकता है। 
मवाना में इस हेयर सैलून संचालक की दुकान टीटू हेयर स्टाइल के नाम से है। हेयर सैलून की दुकान टीटू ने ही यह निर्णय लेते हुए पोस्टर लगाया है। जो वैक्सीन लगवाकर आएगा, वह सिर्फ उसी के बालों की कटिंग करेंगे और ​शेविंग भी। टीटू ने इसके लिए आज सुबह अपनी दुकान पर पोस्टर चस्पा किया, जिस पर लिखा है कोविड-19 का टीका लगवाकर ही कटिंग और सेविंग कराने आएं।
टीटू का कहना है कि ऐसा इसलिए किया गया है। अगर किसी को कोरोना हुआ तो उसकी वजह से उसे भी हो सकता है। इसके लिए उसने अपने एक दोस्त से सलाह ली और बाद में दुकान के बाहर पोस्टर चस्पा कर दिया। 
टीटू का कहना है कि इससे वह भी सुरक्षित रहेगा और अन्य लोग भी। उसने कहा कि वह ग्राहकों पर ज्यादा दवाब तो नहीं डाल सकता है लेकिन, दुकान पर आने वाले हर शख्स से इतना अवश्य पूछ रहा है कि क्या आपने टीका लगवा लिया है। वह टीका लगवाने वालों की ही सेविंग व हेयर कटिंग कर रहा है। उसका कहना है कि उसके इस कदम से लोगों में टीकाकरण के प्रति जागरूकता भी आएगी।
टीटू ने बताया कि उसने खुद भी टीका लगवा लिया है और परिवार के लोगों को भी पहला टीका लगवा चुका है। दूसरा टीका भी समय पर लगवाया जाएगा।

From around the web