मेरठ: आतंकियों को हथियार सप्‍लाई मामले में जिस युवक से एनआईए ने की थी पूछताछ उसने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

 
1


मेरठ। हस्तिनापुर क्षेत्र के दूधली खादर गांव निवासी मंगल सिंह ने मंगलवार की देर रात जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। एनआईए की टीम ने कुछ दिन पहले ही आतंकियों को हथियार सप्‍लाई मामले में युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पूछताछ करने के बाद युवक को छोड़ दिया था। अभी इस मामले में उक्त युवक की जांच चल ही रही थी कि मंगल ने जहर खाकर आत्‍महत्‍या कर ली है। अभी आत्महत्या के कारण का स्पष्ट नहीं हो सका हैं। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश और मेरठ में केएलएफ से कनेक्‍शन जुड़ने के मामले में तीन को मेरठ से पकड़ा था। जिसके बाद पूछताछ में एक युवक मंगल सिंह को एनआइए ने छोड़ दिया था, जबकि दो को अपने साथ पंजाब ले गई थी। हालाकि अभी इस मामले में केएलएफ को हथियार सप्‍लाई का खुलासा नहीं हो सका है। एनआइए इस मामले में जांच कर रही है। वहीं वेस्‍ट यूपी पर एनआईए की नजर बनी हुई है।
इधर, युवक मंगल सिंह के आत्‍महत्‍या कर लेने से भी कई बात सामने आ रही है। हांलाकि अभी आत्‍महत्‍या के मामले में कुछ भी वजह स्‍पष्‍ट नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। शव को पोस्‍मार्टम के लिए भी भेजा जा रहा है। युवक के घर पर कोहराम मचा हुआ है। पुलिस आस पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। मुज़फ़्फ़रनगर के रामराज निवासी गगनदीप से पूछताछ में उसने कहा था मंगल हथियार सप्लायी करता है जिसके बाद इससे पूछताछ की जा रही थी ।

From around the web