पड़ोसी ने विवाहिता को बंधक बना लूटी अस्मत, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

 
1
मेरठ। पड़ोसी ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आए गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर पथराव और फायरिंग हुई। घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
ये है पूरा मामला
बता दें कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता से पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि विवाहिता सोमवार दोपहर से लापता थी। जिसकी परिजनों द्वारा तलाश की जा रही थी। इस दौरान अपहरण का आरोप लगाते हुए परिजन महिला की तलाश में पड़ोसी के घर पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां विवाहिता नहीं मिली। वहीं इस मामले में युवक ने बताया कि उसे विवाहिता का फोन आया और उसने नूरनगर पुलिया पर आने के लिए कहा। जिसके बाद युवक परिजनों के साथ नूरनगर पुलिया पर पहुंचा और विवाहिता को लेकर आ गया। इस दौरान विवाहिता के परिजन युवक के घर पहुंच गए और उससे निकाह करने की बात कहीं। निकाह की बात सुनकर युवक ने मना कर दिया तो विवाहिता के परिजनों ने मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले।
दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर होगी जांच
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान पीड़िता ने अपनी तहरीर में बताया कि पड़ोसी ने अपने बर्फ के कारखाने में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया था। वह किसी तरह घर पहुंची। वहीं, दूसरे पक्ष ने मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

From around the web