फाइनेंस कंपनी में दिनदहाड़े डाका, 50 हजार की नकदी, ज्वैलरी और मोबाइल लूट को दिया अंजाम

 
1
मेरठ। दिनदहाड़े बदमाशों ने एक डकैती की वारदात को अंजाम दे दिया। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एक फाइनेंस कंपनी में घुसे डकैतों ने 50 हजार की नकदी, ज्वेलरी और तीन मोबाइल लूट लिए। घटना की सूचना पर पुलिस ने तत्‍काल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस संबंध में सीसीटीवी की मदद भी लेगी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
एक बदमाश घर से बाहर रहा
यहां मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में घर के अंदर गर्वित फाइनेंस कंपनी का ऑफिस है। कंपनी के मालिक संजीव गोयल है। मंगलवार को ऑफिस में संजीव गोयल और उनकी महिला कर्मचारी बैठी हुई थी। इसी दौरान बाइक और स्कूटी पर सवार होकर पांच बदमाश घर के बाहर पहुंचे। एक बदमाश घर के बाहर घूम रहा था जबकि चार बदमाश ऑफिस में पहुंच गए। मोबाइल फाइनेंस कराने का झांसा देकर बदमाशों ने संजीव गोयल को पिस्टल लगाकर 50 हजार की नकदी, ज्वेलरी और तीन मोबाइल लूट लिया। जाते हुए बदमाश संजीव गोयल और उनकी महिला कर्मचारी को रस्सी से बांध गए।
बदमाशों के जाने के बाद संजीव गोयल ने शोर मचाया। उसके बाद घर के अंदर से परिवार के बाकी सदस्य ऑफिस में पहुंचे। उन्होंने संजीव गोयल की रस्सी को खोला। उसके बाद मेडिकल पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। देवेश कुमार थाना प्रभारी मेडिकल और थाना प्रभारी नौचंदी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। बदमाश जाते हुए पावर सप्लाई की डीवीआर ले गए हैं जबकि सीसीटीवी की डीवीआर बच गई।

From around the web