छेड़छाड़ के आरोपित को नहीं पकड़ने पर दरोगा को पड़ी सीओ की फटकार

 
1

मेरठ। किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपित झोलाछाप को गिरफ्तार नहीं करने पर मंगलवार को सीओ ने दरोगा को फटकार लगाई। पीड़िता की शिकायत पर सीओ ने दरोगा को तत्काल आरोपित को पकड़ने के निर्देश दिए।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर निवासी एक झोलाछाप ने अपना क्लीनिक बनाया हुआ है। उसके पुत्र कमर जावेद की घर के नीचे किराने की दुकान है। चार सितंबर को उसकी दुकान पर सामान लेने आई एक किशोरी के साथ झोलाछाप ने छेड़छाड़ की। इस पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और झोलाछाप व उसके दो बेटों की पिटाई कर दी।

सीओ के आदेश पर वहाब के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया, लेकिन पुलिस ने आरोपित को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया। मंगलवार को किशोरी अपने परिजनों के साथ सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के पास पहुंच गए और पिलोखड़ी चौकी इंचार्ज पर आरोपित को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप लगाया।

सीओ ने तत्काल दरोगा से आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने का कारण पूछा तो दरोगा ने बता दिया कि आरोपित वहाब ने न्यायालय में अग्रिम जमानत अर्जी डाली है। इस पर सीओ ने दरोगा को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि अभी कोर्ट ने कोई आदेश नहीं दिया है। आरोपित को तत्काल गिरफ्तार किया जाए।

From around the web