मेरठ में अफसर का गनर पत्नी को मायके भेज गर्लफ्रैंड के साथ घर में मना रहा था रंगरेलिया, जमकर हुई धुनाई 

 
1
मेरठ। एक पुलिसकर्मी को उसके घर में महिला मित्र के साथ पत्नी ने पकड़ लिया और फिर अपने मायके वालों के साथ दोनों की जमकर कुटाई की। उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। कंकरखेड़ा की एक कॉलोनी निवासी पुलिस का सिपाही एक प्रशासनिक अधिकारी के गनर की ड्यूटी में तैनात है।
सीसीटीवी में महिला मित्र के साथ कैद हुआ सिपाही
बता दें कि करीब दस दिन पूर्व सिपाही की पत्नी अपने छह वर्षीय बेटे के साथ नोएडा स्थित मायके में गई हुई थी। जिसके चलते पत्नी के घर न होने पर पति ने खूब लाभ उठाया, लेकिन पड़ोसी ने उसका भांडा फोड़ दिया। मिली जानकारी के मुताबिक एक प्रशासनिक अधिकारी के गनर की ड्यूटी में तैनात सिपाही अपनी महिला मित्र को घर ले आया। जो पड़ोसी के मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद पड़ोसी ने ये बात अपनी पत्नी को बताई। फिर क्या था उसके बाद इस बात की जानकारी सिपाही की पत्नी को दी गई। जिसके बाद सिपाही की पत्नी अपने मायके वालों के साथ घर आ पहुंची। जब सिपाही ने घर का दरवाजा खोला तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि बाहर पत्नी और घर के अंदर गर्लफ्रैंड थी। जिसके बाद दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई की।
सिपाही के खिलाफ होगी विभागीय जांच
इसके बाद सूचना मिलने पर कंकरखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को थाने ले गई। इस पूरे प्रकरण पर इंस्पेक्टर का कहना है सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच सीओ दौराला कर रहे हैं। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

From around the web