पेट्रोल पंप पर 10 रुपये को लेकर ऐसे बिगड़ी बात कि हो गया बवाल

 
1
मेरठ। 10 रुपये के नोट को लेकर ऐसा बवाल हुआ कि जिसने भी यह नजारा देखा वह कभी इसे  नहीं भूल सकता। घटना के दौरान दोनों में खूब लात घूंसे चले, जमकर हंगामा हुआ। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस को बीच—बचाव के लिए आना पड़ा। पुलिस भी दोनों पक्षों को थाने ले आई। बाद में पता चला कि जो युवक पेट्रोल डलवाने के लिए पंप पर आया था। उसने सेल्‍समैन की गर्दन पर काट लिया है। जिसके बाद थाना प्रभारी ने सेल्‍समैन को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।
10 रुपये के लिए पेट्रोल पंप पर विवाद हो गया। बात बढ़ने पर सेल्समैन और बाइक में पेट्रोल डलवाने आए युवक में मारपीट हो गई। आरोप है कि बाइक सवार युवक ने सेल्समैन की गर्दन पर काट लिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह दोनों में बीच-बचाव कर आया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के यादगार पुर निवासी अनंग पाल सिंह आज बुधवार दोपहर एलआईसी ऑफिस के पास स्थित पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने कर्मचारी को 10 रुपये का नोट दिया, जिसे कर्मचारी ने गंदा बताते हुए वापस कर दिया। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई।
आरोप है कि पेट्रोल डलवाने आए युवक ने सेल्समैन की गर्दन पर काट लिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। अन्य सेल्समैन और आसपास के लोगों ने किसी तरह दोनों में बीच-बचाव कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस कर्मी दोनों पक्षों को थाने ले आए। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

From around the web