शहीद मेजर के घर सांत्वना देने पहुंचे टिकैत, लौटते वक्त भाजपा को लेकर कही ये बड़ी बात

 
1
मेरठ। गत 27 अगस्त को कंकरखेड़ा निवासी मेजर मयंक विश्नोई घाटी में दुश्मनों से लोहा लेते हुए घायल हो गए थे। जिसके बाद उनका इलाज उधमपुर के सैनिक अस्पताल में हो रहा था। इस दौरान 11 सितंबर को मेजर शहीद हो गए। जिसके बाद उनके घर लोग सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। इसी बीच आज बुधवार को भाकियू नेता राकेश टिकैत दिवंगत मेजर के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। इस दौरान टिकैत ने परिवार के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहने की बात की। 
शहीद मेजर की मां को सांत्वना दी
 भाकियू नेता राकेश टिकैत मेजर के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। लेकिन आज शहीद मेजर मयंक के पिता विरेंद्र विश्नोई और पत्नी स्वाति विश्नोई उनकी अस्थि विसर्जन के लिए गए हुए थे। शहीद के घर पर माता मधु बिश्नोई और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। राकेश टिकैत ने परिवार को सांत्वना दी और शहीद मेजर मंयक की माता का मनोबल बढ़ाते हुए हर परिस्थिति में परिवार का साथ देने का आश्वासन दिया।
शहीद मेजर के घर सांत्वना देने पहुंचे टिकैत, लौटते वक्त भाजपा को लेकर कही ये बड़ी बात 
 शहीद मंयक के घर से लौटते वक्त राकेश टिकैत ने पत्रकारों से बातचीत में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह तोड़फोड़ की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में अब्बाजान के बाद चचाजान की एंट्री हो गई है अब ताऊ की एंट्री होगी।

From around the web