मेरठ सहित 8 डीपीआरओ के ट्रांसफर, अब रेनु श्रीवास्तव होंगी जिला पंचायत राज अधिकारी 

 
1
मेरठ। गुरुवार देर शाम शासन ने 8 जिला पंचायत अधिकारियों के ट्रांसफर  कर दिए। इन जिलों में प्रयागराज, मेरठ, अलीगढ़, चित्रकूट, जालौन जैसे जिले शामिल हैं। लिस्ट के अनुसार अपर ज़िला पंचायत अधिकारी (मेरठ) रहे आलोक सिन्हा को प्रयागराज भेजा गया है। वहीं, प्रयागराज में अब तक तैनात रेनु श्रीवास्तव को मेरठ भेजा गया है।
इसी तरह से ज़िला पंचायत राज अधिकारी, अलीगढ़ पारुल सिसोदिया को अलीगढ़ मंडल कार्यालय में सम्बद्ध किया गया। वहीं वर्तमान में लखनऊ में कार्यरत धनंजय जायसवाल को अलीगढ़ का चार्ज दिया गया है। अपर ज़िला पंचायत राज अधिकारी राज बहादुर को चित्रकूट से जालौन ट्रांसफर किया गया। वहीं तुलसीराम को राज बहादुर की जगह चित्रकूट का चार्ज दिया गया।
इनके अलावा बाराबंकी में तैनात प्रदीप कुमार द्विवेदी को लखनऊ में पंचायती राज प्रशिक्षण संस्थान का अतिरिक्त चार्ज दिया गया। जबकि रतन सिंह को लखनऊ में अपर ज़िला पंचायती राज अधिकारी के पद पर तैनात किया गया।
ट्रांसफर लिस्ट
आलोक सिन्हा- अपर ज़िला पंचायत अधिकारी, मेरठ से प्रयागराज
रेनु श्रीवास्तव- अपर ज़िला पंचायत अधिकारी, प्रयागराज से मेरठ
पारुल सिसोदिया को ज़िला पंचायत राज अधिकारी, अलीगढ़ से अलीगढ़ मंडल कार्यालय में सम्बद्ध
धनंजय जायसवाल को लखनऊ से अलीगढ़
राज बहादुर को चित्रकूट से जालौन
तुलसीराम को चित्रकूट 
प्रदीप कुमार द्विवेदी को बाराबंकी में तैनाती के साथ लखनऊ में पंचायती राज प्रशिक्षण संस्थान का अतिरिक्त चार्ज। रतन सिंह को लखनऊ में अपर ज़िला पंचायती राज अधिकारी के पद पर तैनात किया गया।

From around the web