प्रेमी के चांटा मारने के बाद होटल से कूदी थी नाबालिग, प्रेमी, दोस्त व होटल संचालक गिरफ्तार

 
1

उज्जैन। शहर के महाकाल थाना क्षेत्र में रविवार रात करीब पोने 12 बजे महाकाल मंदिर के समीप बेगमबाग क्षेत्र में होटल हाईलाइट की चौथी मंजिल से एक नाबालिग ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मौके पर ही नाबालिग के प्रेमी और दोस्त को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में सामने आया कि प्रेमी ने किसी और से चेटिंग की शंका में नाबालिग को चांटा मारते हुए अश्लील शब्द कहे थे। इससे क्षुब्ध होकर वह होटल की चौथी मंजिल से सड़क पर कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

सोमवार शाम पुलिस कंट्रोल रूम पर पत्रकार वार्ता में एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात होटल हाईलाइट की चौथी मंजिल से कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली 17 वर्षीय नाबालिग ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मामले की विवेचना में यह बात सामने आई थी कि मृतका अपने प्रेमी मेल्विन जार्ज के साथ कमरे में रूकी थी। घटना के वक्त मेल्विन का दोस्त भी था। कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त हुई। इस मामले में होटल मालिक, मेल्विन और उसके दोस्त से पूछताछ की गई। यह बात सामने आई कि 4 सितम्बर, 2021 को कोतवाली थाने में नाबालिग के पिता ने आवेदन दिया था कि उसकी लड़की को मेल्विन भगाकर ले गया है। इधर जब वह घर पहुंचा तो मल्विन के माता-पिता ने कहा कि शिकायत वापस ले लो, दोनों की शादी करवा देंगे। लड़की के पिता ने बताया कि उसके बाद से दोनों घर नहीं आए और हादसा होने पर पुलिस से सूचना मिली।

पुलिस ने जब मेल्विन के दोस्त से पूछताछ की तो उसने बताया कि मेल्विन को शक था कि नाबालिग किसी और से भी चेटिंग करती है। इस शक को लेकर देानों में विवाद हो रहा था। वह जानकारी लगने पर विवाद सुलझाने आया था। यहां मेल्विन ने उसके सामने लड़की को गालियां दी और चांटा मारा। इससे क्षुब्ध होकर लड़की होटल से नीचे कूद गई थी। घटना के समय महाकाल मंदिर दर्शन को आये दिल्ली के दर्शनार्थी भी होटल के टेरेस पर उपस्थित थे, जिन्होंने घटना देखी व पूछताछ में घटना की पुष्टि की।

एएसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया कि प्रकरण में होटल हाईलाईट के संचालक द्वारा स्थानीय व्यक्ति को आईडी लिये बिना अपने होटल में ठहराया गया था और होटल में ठहरने की जानकारी भी नहीं दी गई। यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि आरोपित व बालिका इसके पूर्व भी कई बार बीना आईडी के होटल हाईलाईट में रुके थे। प्रकरण में होटल संचालक को आरोपित बनाया गया है।

From around the web