मुरादाबाद : प्रेमजाल में फंसाकर निकाह का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

 
म

मुरादाबाद। कोरोना संक्रमण के दौरान लगे पूर्णबंदी के दौरान मदद के बहाने एक युवक ने विधवा को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। निकाह का झांसा देकर दुष्कर्म किया। एक साल तक शोषण करता रहा। अब पीड़िता की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कटघर पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

थाना कटघर क्षेत्र के दस सराय पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी महिला ने एसएसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि वह विधवा हैं। महिला का आरोप है कि लाकडाउन के दौरान मगलपुरा थाना क्षेत्र के इंद्रा चौक निवासी युवक ने पहले राशन देकर उसकी मदद की फिर उसको प्रेमजाल में फंसा लिया। पीड़िता के अनुसार इसके बाद निकाह का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद कई बार काल करके आरोपी उसे बुलाता और दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के अनुसार उसने निकाह के लिए कहा तो आरोपी ने धमकी देना शुरू कर दिया।

कहा कि निकाह के लिए दबाव बनाया तो जान से मार देगा। चार दिन से आरोपी उसे फोन पर धमकी दे रहा है। हिम्मत करके पीड़िता ने मुगलपुरा थाने पर शिकायत की, लेकिन वहां से भी उसे कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद पीड़ित महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर उन्हें अपना शिकायती पत्र सौंपा। पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने मुगलपुरा एसएचओ को जांच करके कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

From around the web