मुरादाबाद के व्यापारी की हत्या में बिजनौर के दो सगे भाई नामजद,पुलिस ने शुरू की तलाश 

 
न
मुरादाबाद, । बुधवार रात्रि में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रामगंगा विहार में दुकान बंद करके घर जा रहे स्पोर्ट्स समान के व्यवसायी व युवा कांग्रेसी नेता कुशांक गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर जिला बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के कबीर नगर निवासी प्रियांशु गोयल और उसके भाई हिमांशु गोयल के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया  गया है।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रामगंगा विहार में अरन्या सिग्नेचर निवासी युवा कांग्रेसी नेता कुशांक गुप्ता (30 वर्ष) की रामगंगा विहार में सिद्धबली नाम से स्पोर्ट्स सामान की दुकान है। बुधवार रात दुकान बंद कर अपने घर जाने की तैयारी कर रहे थे। कुशांक ने दुकान के बाहर खड़ी अपनी कार में कुछ सामान रखा तभी उसके पास से एक बाइक सवार युवक निकला और उसके पीछे एक अन्य युवक आया और उसने कार के गेट के पास खड़े कुशांक के सर में गोली मार दी इसके बाद हत्यारोपी बाइक पर बैठकर आगे की तरफ फरार हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन को कुशांक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। कुशांक के पिता अशोक गुप्ता ने बताया कि वह दुकान बंद कराने के लिए पहुंचे थे तो उन्होंने देखा कि दुकान के बाहर उनका बेटा सड़क पर खून से लथपथ पड़ा था। उन्होंने बेटे को उठाया तो बेटे ने उन्हें बताया कि मुझे प्रियांशु गोयल और उसके भाई हिमांशु ने गोली मारी है।

कुशांक के पिता ने आगे बताया कि बिजनौर जनपद के नूरपुर थाना क्षेत्र के कबीर नगर निवासी प्रियांशु गोयल ने कैफे चलाने के लिए कुछ समय पूर्व उनकी दुकान किराए पर ली थी। समय से किराया ना देने के कारण विवाद हो गया था जिसके बाद हमने उनसे दुकान खाली करने को कहा तो वह धमकियां देने लगा था। पिता का आरोप है कि नवंबर माह में प्रियांशु गोयल ने अपने भाई व अन्य के साथ मिलकर कुंशांक की पिटाई की थी जिससे कुशांक के सिर में गंभीर चोट आई थी। जब वह और कुशांक की पत्नी कुशांक को बचाने पहुंचे तो उन्हें भी आरोपियों ने पीटा था। हमने उसी समय उनके खिलाफ तहरीर दे दी थी।

सिविल लाइन थाना प्रभारी आरपी सिंह ने  पिता की तहरीर पर जिला बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के कबीर नगर निवासी प्रियांशु गोयल और उसके भाई हिमांशु गोयल के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया गया हैं। हत्या आरोपियों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें जुटी हुई हैं। जल्द ही मामले में खुलासा हो जाएगा।

From around the web