नाईट कर्फ्यू का पुलिस करा रही थी पालन, एबीवीपी कार्यकर्ता से हो गया पंगा, हंगामे के बाद दरोगा लाइन हाज़िर 

 
न

झांसी। थाना नाबाबाद क्षेत्र में देर रात को अखिल भारतीय विद्यार्थी  परिषद (अभाविप) कार्यकर्ताओं से हुए पुलिस विवाद ने शनिवार को तूल पकड़ लिया। कार्यकर्ताओं द्वारा जाम लगाने और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद एसएसपी ने चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया, तब जाकर कही मामला शांत हो सका।


बताया गया कि शुक्रवार की रात लगभग 10.30 बजे इलाइट चौराहे के पास लॉकडाउन में नाईट कर्फ्यू का पालन करा रही थी। इसी दौरान दो बाइक्स की टक्कर हो गयी और उनमें विवाद होने लगा। इसे देखकर चौकी इंचार्ज इलाइट पवन जायसवाल मौके पर पहुंच गए और बीच-बचाव किया। इसी विवाद में एक पक्ष विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं का था इसके चलते एक पदाधिकारी से चौकी इंचार्ज की कहासुनी हो गई।

आरोप है कि झगड़े के दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं से अभद्रता की और उन्हें थाने ले आये। इसके विरोध में कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा। रात को तो किसी तरह मामला शांत हो गया। इसके बाद सुबह फिर कार्यकर्ताओ ने एसएसपी कार्यालय के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के भी नारे लगाए। एसएसपी शिवहरी मीना ने उनकी बात सुनी और दोषी चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए तब जाकर एबीवीपी कार्यकर्ता शांत हुए।

From around the web