लहसुन की बोरियों के बीच में छिपाकर लाई गई 50 पेटी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

 
म
नोएडा। जिले में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर अवैध शराब के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा दो क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट पर पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस ने टेंपो से 50 पेटी हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद की है। शराब की पेटियों को टेंपो में भरी लहसुन की बोरियों में छिपाकर रखा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपी, दो शराब माफिया समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने शराब माफिया की तलाश शुरू कर दी है।
कोतवाली बीटा पुलिस के गिरफ्त आरोपी पहचान धर्मेंद्र निवासी बिहार और विपिन निवासी सेक्टर-20 नोएडा शातिर किस्म के शराब तस्करों है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पुलिस टीम यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो प्वाइंट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने टेंपो को रोककर जांच की। पुलिस को तलाशी के दौरान टेंपो में अवैध शराब मिली। टेंपो में भरी लहसुन की बोरियों में अवैध शराब को छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने टेंपो से हरियाणा ब्रांड की 50 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस ने इस दौरान दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।
पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया कि वह हरियाणा से टेंपो में शराब लेकर फिरोजाबाद लेकर जा रहे थे। शराब माफिया अन्नू और दीपक के कहने पर वह शराब लेकर जा रहे थे। हरियाणा के फरीदाबाद से अर्जुन नाम के एक ड्राइवर ने उन्हें यह गाड़ी सौंपी थी। पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान शराब माफिया अन्नू, दीपक और अर्जुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इनकी तलाश शुरू कर दी है।

From around the web