नोएडा पुलिस ने किए छह बदमाश गिरफ्तार, लूट व चोरी के वाहन बरामद

 
1

नोएडा (गौतमबुद्धनगर)। उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने अलग-अलग स्थानों ने छह बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गई बीएमडब्लू कार के अलावा अन्य वाहन और सामान बरामद किया।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सेक्टर-49 थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर सेक्टर-112 चौराहे के पास से चेकिंग के दौरान तीन बदमाशों फिरोजपुर पंजाब निवासी नितिन कुमार,सन्दीप उर्फ काका और राहुल को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे/निशादेही से लूटी गयी बीएमडब्लू कार, चोरी की कार, पिस्टल और कारतूस बरामद किए।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके विरूद्ध कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर व हरियाणा के विभिन्न थानो में लूट, चोरी आदि के कई अभियोग पंजीकृत है। इन बदमाशों ने तीन जुलाई को सेक्टर 49 इलाके से बीएमडब्लू कार लूट की घटना को अंजाम दिया था।
प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा जेवर व थाना दनकौर पुलिस टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर बेगमाबाद की ओर जाने वाले रास्ते के पास चेकिंग के दौरान तीन शातिर बदमाशों नासिर ,इमरान और शाहिद को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा किया । गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी के दो लाख 50 हजार रूपये नगद, चोरी की मोटर साइकिल के अलावा दो तमंचे और कारतूस बरामद किए।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार जेवर इलाके के रहने वाले हैं । ये शातिर किस्म के अपराधी हैं और इनके विरूद्ध गौतमबुद्धनगर जिले के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, चोरी, आम्र्स एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार बदमाशों के पास से बरामद नकदी जेवर व थाना दनकौर, बीबीनगर पर दर्ज चोरी के अभियोगो से सम्बन्धित है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

From around the web