सरकार बनाने के लिये सिर्फ भाजपा लड़ रही है चुनाव : सुधांशु त्रिवेदी

 
ि

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जनता का मूड और सियासी हालात का हवाला देते हुये दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मुख्य प्रतिद्वंद्वियों में सिर्फ भाजपा ही सरकार बनाने के लिये चुनाव लड़ रही है।
भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, “चुनाव में सपा अपनी जमीन बचाने के लिये, बसपा इज्जत बचाने के लिये, कांग्रेस उपस्थिति दर्ज कराने के लिये, ओवैसी जैसे लोग आग लगाने के लिये और भाजपा सरकार बनाने के लिये चुनाव लड़ रही है।”
इस दौरान त्रिवेदी ने (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा अपनी फ्रांस की तस्वीर वाला एक ट्वीट डिलीट करने का आरोप लगाते हुये कहा “ उन्हें यह बताना होगा कि वह क्या छुपाना चाहते हैं। ट्वीट डिलीट करने से कारनामे डिलीट नहीं होते हैं।”
उन्होंने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त थे, उन्हीं लागों के साथ अखिलेश देश विदेश में सानिध्य का लाभ उठा रहे थे। भाजपा का आरोप है कि अखिलेश ने 2015 की अपनी फ्रांस यात्रा से जुड़ी अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट कर दिया जिसमें वह इत्र कारोबारी और सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के साथ दिख रहे हैं। दरअसल भाजपा की आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने अखिलेश के सोशल मीडिया अकांउट पर साझा की गयी फ्रांस यात्रा की तस्वीर शनिवार को ट्वीट कर इसे सपा के भ्रष्टाचार का सबूत बताया था।
इसके जवाब में अखिलेश ने मालवीय पर मानहानि का मामला दर्ज कराने की बात कही थी। त्रिवेदी ने कहा कि अगर अखिलेश की मंशा साफ है तो उन्हें यह बताना होगा कि उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट क्यों किया। त्रिवेदी ने डिजिटल प्रचार अभियान में संसाधनों के अभाव के कारण विपक्षी दलों को नुकसान होने की अखिलेश की आशंका को सपा की तयशुदा हार का सबूत बताया है। उन्होंने कहा, “अब तक अपने डिजिटल ज्ञान का बखान कर रहे अखिलेश की यह आशंका उनकी तयशुदा शिकस्त की पेशबंदी है।”

From around the web