सांसद खेल स्पर्धा में खिलाड़ियों का हंगामा, भाजपा सांसद को ही बना लिया बंधक

 
न

शाहजहांपुर, - उत्तर प्रदेश में खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिये सरकार के सहयोग से शुरू किये गये सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम के दौरान गुरुवार काे शाहजहांपुर में खिलाड़ियों ने पुलिस द्वारा बदसलूकी करने और विजेता खिलाड़ियों काे पुरस्कार न देने का आरोप लगाते हुये जमकर हंगामा काटा और स्थानीय भाजपा सांसद को बंधक भी बना लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां स्थित नायक जदुनाथ सिंह स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम के दौरान विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार राशि ना देने से नाराज सैकड़ों खिलाड़ियों ने स्टेडियम में भाजपा सांसद अरुण कुमार सागर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नाराज खिलाड़ियों ने स्टेडियम के गेट पर ताला डाल कर सागर को बंधक बना लिया।
दूरदराज इलाकों से आए खिलाड़ियों का आरोप है कि सांसद खेल स्पर्धा में जीतने के बाद भी उन्हें पुरस्कार राशि नहीं दी गई और सांसद ने खिलाड़ियों को स्टेडियम से भगा दिया। खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि वे सुबह से भूखे प्यासे हैं, उन्हें नाश्ता भी नहीं मिला और जीतने के बाद पुरस्कार भी नहीं दिया गया।
इसी बात से नाराज सैकड़ों खिलाड़ियों ने स्टेडियम के अंदर जमकर हंगामा काटा और स्टेडियम गेट पर ताला लगा कर भाजपा सांसद अरुण कुमार सागर को घण्टो बंधक बनाये रखा। साथ ही पुलिसकर्मियों पर खिलाड़ियों के साथ अभद्रता एवं मारपीट करने का आरोप लगाया।
सूचना पर पहुंची थाना रोज़ा पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर गेट पर जमे खिलाड़ियों को खदेड़ दिया। पुलिस ने करीब एक घंटे तक चले प्रदर्शन के बाद भाजपा सांसद अरुण कुमार सागर को बमुश्किल स्टेडियम से बाहर निकाला।

From around the web