प्रयागराज: विभिन्न स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटना में भाजपा नेता समेत छह की मौत

 
ि

प्रयागराज। जनपद में अलग-अलग स्थानों बीते आठ घंटे के दौरान हुई मार्ग दुर्घटना में भाजपा नेता समेत छह लोगों की मौत हो गई। पहली घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र की है।

औद्योगिक थाना क्षेत्र के मुंगारी गांव निवासी उदय प्रताप सिंह 55वर्ष पुत्र सूर्यबली सिंह रविवार देर रात अपनी कार से कहीं घर के लिए अकेले वापस लौटे थे। रास्ते में डेज मेडिकल चौराहे के समीप कार अचानक डिवाईडर से भिड़ गई। हादसे में वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए कीडगंज स्थित जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सोमवार सुबह मौत हो गई। भाजपा नेता के निधन की खबर सुनकर भाजपा के कार्यकर्ता एवं नेता पहुंचे।

दूसरी घटना सराय इनायत थाना क्षेत्र में सहसों चौराहे के समीप सोमवार दोपहर ट्रक की टक्कर से मोटर साइकिल सवार महिला कुसुम देवी 45वर्ष पत्नी हरिश्चन्द्र और कुसुम की मां मोना देवी 65वर्ष पत्नी मुकुन्द लाल निवासी बगई कला थाना सराय इनायत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में मोटर साइकिल चला रहे सोरांव थाना क्षेत्र के जलौपार गांव निवासी हरिश्चन्द्र 50वर्ष पुत्र हीरालाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। लेकिन कुछ देर बाद हरिश्चन्द्र की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही परिवार के लोग पहुंचे। पुलिस ने परिवार के सदस्यों की तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की।

तीसरी घटना पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के समीप सोमवार दोपहर बेकाबू ट्रैक्टर की टक्कर से मोटर साइकिल सवार महेन्द्र पासी 32वर्ष पुत्र राम सुमेर पासी निवासी रसूलपुर बदले थाना पुरामुफ्ती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी कुलदीप पासी 28वर्षीय पुत्र स्वर्गीय मुनेराज पासी गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल ले गई। जहां उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही परिवार के लोग पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद देर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

From around the web