संगठन और सरकार में नहीं होगा बदलाव, स्वतंत्रदेव ने विजय कश्यप के परिजनों को दी सांत्वना

 
न

सहारनपुर-उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने साफ किया कि प्रदेश में ना तो संगठन में कोई बदलाव होने जा रहा है और ना ही सरकार में किसी बदलाव की उम्मीद है।

श्री सिंह ने  कहा कि सरकार और पार्टी में किसी तरह का कोई संकट था ही नहीं। भाजपा जैसी बड़ी पार्टी में छोटे-मोटे मनमुटाव और शिकायतें होना स्वाभाविक है जिन्हें मिल बैठकर दूर कर लिया गया। भाजपा मिशन 2022 काे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में हासिल करेगी। उन्होंने भरोसा जताया कि पार्टी पुनः शानदार बहुमत प्राप्त करेगी।

उन्होने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की तीन दिन की यात्रा के दौरान छह-सात जिलों के उन परिवारों से घर जाकर मुलाकात की जिनके परिजनों को कोरोना की विभीषिका के दौरान विपदा का सामना करना पड़ा। जिन किन्ही ने अपनों को खोया, पार्टी इन परिवारों की चिंता करेगी और देखेगी कि भविष्य में उनके लिए क्या-क्या किया जा सकता हैं।

स्वतंत्र देव आज तीसरे पहर जिले की कस्बा नानौता पहुंचे जहां उन्होंने प्रदेश सरकार में मंत्री रहे विजय कश्यप की पत्नी सपना कश्यप, बेटों और उनके पिता से मिलकर सांत्वना दी। करीब 15 दिन पूर्व विजय कश्यप का कोरोना संक्रमण के चलते गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था। अपने दौरे के दौरान संगठन के पदाधिकारियों और कार्य कर्ताओं  से कहा कि वे उन परिवारों में जाएं जिन्होंने कोरोना का दंश झेला है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्त्ताओ से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों का वेक्सीनेशन कराएं।

उन्होने कहा कि कोरोना का दूसरी लहर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी पूरी ताकत से सामना किया और इस संकटकाल में आक्सीजन की उपलब्धता, जीवनरक्षक दवाओं की उपलब्धता का प्रबंध कराया। इसी के चलते भारत और उत्तर प्रदेश कोरोना की दूसरी लड़ाई को जीतनें में आखिरकार सफल हो गया।

From around the web