सन्तकबीरनगरः जमीनी विवाद में अधेड़ की हत्या

 
1

सन्तकबीरनगर। महुली थाना क्षेत्र के ग्राम देवकली कला में भूमि विवाद को लेकर पड़ोसी ने एक अधेड़ पर फावड़ा से गर्दन पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

सीओ अम्बरीष भदौरिया ने पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी डॉ. कौस्तुभ ने मौके का दौरा कर घटना की जानकारी ली। आरोपित को गिरफ्तार कर कार्रवाई का निर्देश दिया।

धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम अजांव का मूल निवासी बृजलाल यादव महुली थाना क्षेत्र के देवकली खुर्द में वर्षों से नेवासा पर रह रहा है। पड़ोसी नंदू यादव से दरवाजे के सामने स्थित भूमि को लेकर उसका विवाद चला आ रहा है। मंगलवार को इस भूमि पर बृजलाल यादव नींव की खुदाई कर रहा था। इसी दौरान नंदू यादव ने एतराज करते हुए पैमाइश कराने के बाद निर्माण शुरू करने की बात कही। इसी बात को लेकर नंदू यादव और बृज लाल यादव के बीच विवाद हो गया। नंदू यादव की पुत्री स्नेहलता ने बताया कि इस दौरान बृजलाल यादव ने नंदू की गर्दन पर फावड़े से हमला कर दिया। इससे गर्दन कट गई। नंदू यादव खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। मौके पर उसकी मौत हो गई।

From around the web