शाहजहांपुर : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दम्पति समेत पांच की मौत

 
शाहजहांपुर : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दम्पति समेत पांच की मौत

शाहजहांपुर। जनपद में नेशनल हाइवे पर सोमवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दम्पति व बेटे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।वहीं, एक घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस के अनुसार थाना निगोही क्षेत्र के गांव लधौला निवासी रामनरेश (45), पत्नी जानुका (42), बेटे कौशल (20), परिवार के हीरा लाल (50), रूद्रपुर निवासी चालक विजय(30) व थाना पुवायां क्षेत्र के गांव नाहील निवासी साले राम गुलाम (30) के साथ कार में सवार होकर पत्नी को दवा दिलाने बरेली गए थे। वहां से लौटते समय दोपहर करीब 03:30 बजे थाना तिलहर क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना में कौशल, जानुका, हीरालाल व विजय की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल रामनरेश ने उपचार के लिए जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद घायलोंं व शवों को बाहर निकलवाया। वहीं, हादसे की जानकारी के बाद जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह व पुलिस अधीक्षक एस आनंद मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति घायल है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा। संभावना जताई जा रही है की चालक को नींद आ गई होगी या फिर चालक का गाड़ी से नियंत्रण खो गया होगा। 

From around the web