एसएचओ भूले मर्यादा, जमीनी विवाद सुलझाने गए थे, महिलाओं से अभद्रता का वीडियो वॉयरल

 
न
रायबरेली । ज़मीन के मामले सुलझाने गए एसएचओ अपनी मर्यादा भूल गए, उन्होंने न केवल महिलाओं से हाथापाई की बल्कि उनपर गाली  गलौज करने का भी आरोप है। महिलाओं से अभद्रता करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हो रहा है।हालांकि बैक फुट पर आई पुलिस का कहना है कि किसी तरह की अभद्रता नहीं की  गई है। अब यह वीडियो खाकी की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रहा।

दरअसल वायरल वीडियो में भदखोर थाना प्रभारी यशकांत सिंह की दबंगई वाला चेहरा उजागर हुआ है। उल्लेखनीय है कि एसएचओ भदोखर के दरियापुर में दो पक्षों के बीच हुए जमीनी विवाद को सुलझाने गए थे। वह गांव में दल बल के साथ गांव में पहुंचे हैं, वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि गांव में वह अचानक पहुंचकर महिला के साथ गाली-गलौज और अभद्रता कर रहे हैं। साथ ही महिलाओं से छीना झपटी भी कर रहे हैं। वीडियो में गाली गलौज भी सुनाई पड़ रही है। यह अमानवीय चेहरा पुलिस का तब है जब पुलिसिंग में सुधार लाने की सरकार और पुलिस के उच्चाधिकारी प्रबंध कर रहे। हालांकि इस मामले में पुलिस के अधिकारी यहां चुप्पी साधकर बैठे हैं।

जब थानाध्यक्ष से बात किया गया तो उनका कहना था कि दो पक्षों में जमीनी विवाद हुआ था। उनको समझाने बुझाने का काम किया गया है और 151 में चालान किया गया है।
 

From around the web