शाहजहांपुर में सिपाही गिरफ्तार, प्रधानी का चुनाव लड़ रही थी पत्नी, उसकी सिफारिश करने पहुंचा था 

 
न

शाहजहांपुर - उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सिपाही यहां चुनाव में अपनी पत्नी के पक्ष में मतगणना में पहुंच गया और धांधली की बात करते हुए पुलिस से अभद्रता की। सिपाही को सरकारी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने सोमवार को बताया कि थाना अल्लाहगंज अंतर्गत रत्नापुर निवासी सिपाही कृष्ण मुरारी शर्मा लखनऊ में पुलिस लाइन में तैनात है जिसकी पत्नी ज्योति शर्मा रत्नापुर से प्रधान का चुनाव लड़ी थी।
आज जलालाबाद में मतगणना हो रही थी कि इसी बीच सिपाही वहां आ गया और मतगणना परिसर में घुसने का प्रयास किया जब इससे पुलिस ने रोका तो उसने पुलिस कर्मियों से अभद्रता की और कहा कि उसकी पत्नी चुनाव लड़ रही है।
श्री आनंद ने बताया कि इसी बीच पुलिस ने सिपाही को पकड़ लिया और उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से सरकारी पिस्टल भी बरामद हुई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिपाही ने कठोर अनुशासनहीनता की है और ऐसे में उसके निलंबन की संस्तुति की जा रही है।
आरोपी सिपाही की पत्नी ज्योति शर्मा प्रधान के चुनाव में अपने प्रतिद्वंदी से छह वोटों से पराजित भी हो गई हैं। पुलिस ने आरोपी सिपाही को आज जेल भेज दिया है।

From around the web