उप्र परिवहन निगम की बसों में तीन दिन तक मुफ्त सफर कर सकेंगे टीईटी अभ्यर्थी

 
न
लखनऊ,। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की बसों में 22 से 24 जनवरी तक उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के अभ्यर्थी (यूपीटीईटी) मुफ्त सफर कर सकेंगे। इस संबंध में परिवहन निगम ने गुरुवार को प्रदेश के सभी क्षेत्रीय प्रबंधकों को सर्कुलर जारी कर बसों का इंतजाम करने का आदेश दिया है।

राजधानी लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में 23 जनवरी को यूपीटीईटी की परीक्षा होगी। इसमें शामिल होने वाले अभ्यर्थी परिवहन निगम की बसों से तीन दिन तक नि:शुल्क सफर कर सकेंगे। इस संबंध में परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राजेंद्र प्रताप सिंह ने गुरुवार को प्रदेश के सभी क्षेत्रीय प्रबंधकों, सेवा प्रबंधकों और सहायक क्षेत्रीय प्रबंधकों को सर्कुलर भेजकर बसों का इंतजाम करने का आदेश दिया है।

सर्कुलर में कहा गया है कि टीईटी से एक दिन पहले 22 जनवरी से परीक्षा के एक दिन बाद 24 जनवरी तक अभ्यर्थी नि:शुल्क बसों में सफर कर सकेंगे। टीईटी अभ्यर्थियों को बसों में सफर में करने के लिए परिचालकों को परीक्षा का प्रवेश पत्र दिखाना होगा और उसकी एक प्रतिलिपि भी देनी पड़ेगी। इस प्रवेश पत्र के आधार पर शासन से निगम को अभ्यर्थी के किराये का भुगतान मिलेगा।
 

From around the web