गठबंधन को चंद्रशेखर की ना, बोले- अखिलेश को नहीं चाहिए दलितों का साथ

 
व


भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर (Chandrashekhar Azad) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनकी पार्टी और समाजवादी पार्टी में गठबंधन नहीं हो सका है. चंद्रशेखर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कई मुद्दों पर बात हुई. लेकिन बात नहीं बनी. अगर सरकार बनती भी तो हमारे प्रतिनिधि वहां नहीं होंगे. अखिलेश जी सामाजिक न्याय को नहीं समझते. उन्होंने कहा कि हमें बीजेपी को रोकना है. लेकिन अखिलेश जी को दलितों की जरूरत नहीं है. अखिलेश यादव ने हमें अपमानित किया.

चंद्रशेखर ने बताया कि अखिलेश यादव ने कल कहा था कि शाम तक जवाब देता हूं, अभी तक नहीं फोन आया. हमने 1 महीने 10 दिन अखिलेश जी से बात की थी, उन्होंने तय कर लिया है कि दलितों की लीडरशिप खड़ी नहीं होने देनी. हमने तय कर लिया है कि हम समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में नहीं जा रहें हैं.

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने अखिलेश को बहुजन समाज के लोगों का अपमान करने वाला बताया है. उन्होंने कहा 'गठबंधन में दलित समाज के लोगों को नहीं चाहते

हैं

अखिलेश यादव'. वहीं इस पूरे मामले पर अखिलेश यादव ने कहा, मैंने उन्हें दो सीट देने की बात कही थी. लेकिन उन्होंने किसी को फोन किया और गठबंधन के लिए मना कर दिया.

From around the web