शादी करने आये लड़की के पिता का पांच लाख रूपये से भरा बैग गायब,चोर की तलाश में जुटी पुलिस

 
न
चित्रकूट, । सीतापुर स्थित आनन्द रिसार्ट में लडकी की शादी करने आये पिता का पांच लाख रुपयों से भरा बैग चोरी होने पर पुलिस चोर का सुराग सीसीटीवी कैमरे से भी नहीं लगा सकी।

चोरी की ये घटना रविवार को सात-साढ़े सात के बीच आनन्द रिसार्ट में हुई। बताया गया कि फतेहपुर जिले के किशनपुर कस्बे के महेशचन्द्र अग्रहरि अपनी पुत्री का विवाह करने आनन्द रिसार्ट आये थे। विवाह कार्य के बीच एक व्यक्ति कई बार कमरे के चक्कर लगा रहा था। कार्य की व्यस्तता के चलते उस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। महेशचन्द्र को जब पैसे की जरूरत पड़ी तो उन्होंने बैग को नदारद पाया। बैग के नदारद होने पर महेशचन्द्र बदहवास हो गये। आनन-फानन में ये बात रिश्तेदारों में आग की तरह फैल गई।

रिसार्ट के सीसीटीवी में देखा तो पता चला कि 30-35 साल का एक युवक उस कमरे से निकलकर बैग लेकर चला गया है। तथाकथित चोर का चेहरा साफ दिखाई नहीं दिया। बैग उसके कंधे पर दिखाई दे रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह वही बैग है। जिसकी सूचना महेशचन्द्र ने सीतापुर चौकी प्रभारी को दी। चौकी प्रभारी रामवीर सिंह ने पुलिस बल के साथ घटना की बारीकी से जांच की। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर लोनिवि राज्यमंत्री चन्द्रिका उपाध्याय ने पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर सम्भव मदद का भरोसा देते हुए निष्पक्ष जांच को कहा है। सोमवार को चौकी प्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही शादी-समारोह से बैग चुराने वाले की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जायेगा।

From around the web