सपा सरकार तो आने से रही,वैक्सीन लगवाने में ही खैर: मोहसिन रज़ा

 
1
लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा वैक्सीन लगवाने के ट्वीट पर चुटकी लेते हुये उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने वैक्सीन लगवा कर अखिलेश को संदेश दिया है कि सपा सरकार तो सत्ता में आने वाली नहीं है,इसलिये वैक्सीन लगवाने में ही भलाई है।

रजा ने मंगलवार को कहा “ वैक्सीनेशन के संबंध में अखिलेश यादव का ट्वीट अपनी ही बात से मुकरने जैसा है। उन्होने पहले कहा कि हम भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे जब हमारी सरकार आएगी तो हम वैक्सीन लगवाएंगे।”

उन्होने कहा “ अखिलेश जी इस लिये मुकर गए क्योंकि कल नेता जी ने वैक्सीन लगवा कर उनको संदेश दे दिया है कि समाजवादी पार्टी की सरकार तो आने वाली है नहीं इसलिये वैक्सीन लगवा लो।”

भाजपा नेता ने कहा कि वैक्सीन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वैज्ञानिकों ने देश के लिये वरदान स्वरूप बनायी है लेकिन अखिलेश यादव समेत कुछ नेताओं ने अपने भ्रामक बयानो से कुछ लोगों के लिये श्राप बना दिया है।

उन्होने कहा “ जिस तरह 2017 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश और समाजवादी पार्टी को भाजपा की वैक्सीन लगी थी उसी तरह नेता जी ने भी आपको संदेश दे दिया है कि 2022 चुनाव में दूसरी डोज भी आपको लगेगी।”

From around the web