माँ के लिए फोन न करने पर महिला बीजेपी विधायक पर भड़की- यही हाल रहा तो यूपी भी हारोगे !

 
न

वाराणसी। वाराणसी में नियंत्रण के बाहर हो चुके कोरोना संक्रमण से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पीड़ित मरीजों के परिजन जिला प्रशासन के अफसरों के साथ जन प्रतिनिधियों से भी लगातार मदद की गुहार लगा रहे है। कोई सुनवाई न होने पर लोग सोशल मीडिया के जरिये मदद की गुहार लगाने के बाद विधायकों और जन प्रतिनिधियों पर भड़ास निकाल अब उन पर बरस रहे है। 

इसी तरह सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वाराणसी कैंट भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव के जन्मदिन मनाने की तस्वीर पर एक यूजर मनीषा मेहरोत्रा ने जमकर भड़ास निकाली। मनीषा ने लिखा कि अभी अपना जन्मदिन मना लो विधायक साहब.... ईश्वर अगर है और मेरी आह में ताकत है तो तुम्हें कभी ईश्वर माफ नहीं करेगा। 

अपनी मां के निधन से दुखी मनीषा ने लिखा कि एक ही फोन करना था। शायद इससे मेरी मां को आईसीयू में जगह मिल जाती और उसकी जान बच जाती। महिला ने बीएचयू के चिकित्सकों को निशाने पर लेकर कहा कि ये अपने पेशे को शर्मसार कर रहे है। महिला ने विधायक को याद दिलाया ​कि जब आपकी मां डॉ. ज्योत्सना श्रीवास्तव चुनाव लड़ती थी तो मेरी मां उनके साथ गांव-गांव शहर में प्रचार करती थी। महिला ने बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम का जिक्र कर कहा कि यही हाल रहा तो यूपी भी हारोगे। बताते चले विधायक भी कोरोना संक्रमित होकर अपने घर में ही इलाज करवा रहे है। 

महिला ने ये लिखा है- 

From around the web