युवती से करना चाहता था शादी, रिश्ता कहीं और हो गया तो युवती समेत उसके माता-पिता की कर दी नृशंस हत्या  

 
न
गोंडा, । एक सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्रेम के चलते प्रेमिका समेत तीन लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। इस बड़ी वारदात के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गुरुदयाल से जुड़ा है। मृतक प्रेमिका की भाभी ने लक्ष्मी ने बताया कि करीब एक वर्ष से एक लड़का मेरी ननद शिल्पा को काफी परेशान करता था। वह उससे जबरन शादी करना चाहता था लेकिन इधर हमारे सास व ससुर ने दूसरी जगह ननद की शादी तय कर दी। जिससे वह युवक काफी नाराज था। बुधवार की सुबह से ही फोन कर रहा था और शाम को घर आया। मोटरसाइकिल से हेलमेट लगाकर उतरते ही सीधे छत पर चला गया। वहां पर उसने चाकू व अन्य हथियार से मेरे ससुर-सास, ननंद व छोटी ननंद पर हमला किया। जब वह मार रहा था, इसी बीच सास ने फोन कर बताया कि अपने घर का दरवाजा बंद कर लो भैया को बचा लो। मैंने अंदर से अपने घर का चैनल लॉक कर लिया। वह मारने के बाद बाइक से फरार हो गया। मौके पर ही ससुर देवी प्रसाद (65), सास पार्वती देवी (55), शिल्पा (25) की मौत हो गई। जबकि उसकी छोटी बहन उपासना गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा व डीआईजी ने पहुंचकर मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए। इस संबंध में देवीपाटन मंडल के डीआईजी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक यह प्रेम प्रसंग का मामला है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। जांच की जा रही है। पता चला है एक लड़का जो शादी करना चाहता था। उसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक लड़की घायल है। उसको बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रैफर किया जा रहा। इसमें कई टीमों को लगाकर गहनता से जांच की जा रही है। 

 

From around the web