पंचायत चुनावों में जीत योगी सरकार की नीतियों पर मुहर, अब ज़िले और ब्लॉक जीतने में जुटेंगे : स्वतंत्र देव

 
न

लखनऊ -उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उनकी पार्टी को मिली शानदार जीत से साफ हो गया है कि जनता केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की नीतियों पर भरोसा करती है।
श्री सिंह ने जारी बयान में कहा कि भाजपा को गांव-गांव तक सफलता मिली है। जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान के पदों पर पार्टी कार्यकर्ताओं को विजय प्राप्त हुई है। इसके लिए जनता का आभार और कार्यकर्ताओं को बधाई जिन्होंने अथक परिश्रम करते हुए विजयश्री दिलाने में अहम भूमिका निभाई।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार व सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश की भाजपा सरकार ने गांव, गरीब, किसान, दलित, पिछड़े, वंचित सहित समाज के हर वर्ग के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य किया है। घर, बिजली, रसोई गैस, रोजगार से लेकर किसानों की आय दोगुनी करने के लिए योजनाएं चलाई जा रही हैं। सामाजिक सुरक्षा व सम्मान सुनिश्चित किया गया है। यही कारण है कि जनता ने भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन दिया है।
श्री सिंह ने कहा कि जनता ने एक बार फिर परिवारवाद व भ्रष्टाचार की राजनीति को नकारते हुए शुचिता व सुशासन को प्राथमिकता दी है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणामों के बाद अब पार्टी अधिकतर जिलों में जिला व क्षेत्र पंचायतों में बोर्डों के गठन में जुटेगी। उन्होंने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से आह्वान किया कि यह कोविड महामारी के कारण उपजी संकट की घड़ी है। ग्रामीणों क्षेत्रों में कोविड संक्रमण का प्रसार न होने पाए इसके लिए हमें प्रयास करना होगा। इसलिए युद्ध स्तर पर जरूरतमंदों को हर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जुट जाए।
उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार बुधवार से ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड की ट्रेसिंग व टेस्टिंग का विशेष अभियान प्रारंभ कर रही है। सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में स्थानीय स्तर पर समन्वय करते हुए अधिक से अधिक ग्रामीणों को इस अभियान से जोड़े। लोगों को जागरूक करें और कोविड टेस्टिंग व प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए प्रेरित करें। सबके समवेत प्रयास व जनसहयोग से करोना हारेगा, भारत जीतेगा। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग को बधाई दी है।

From around the web