Wednesday, April 10, 2024

पीलीभीत से चुनाव लड़ेंगे वरुण गांधी, नामांकन पत्र खरीदे, किस पार्टी से लड़ेंगे अभी तय नहीं !

पीलीभीत- जनहित के मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर हमलावर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत से चुनाव लडने की अटकलों को विराम देते हुये नामांकन पत्र खरीदे है।
बुधवार को सांसद के निजी सचिव ने चार सेट नामांकन खरीदे है। वे निर्दलीय प्रत्याशी होगे या किस पार्टी से लडेंगे अभी तय होना है। भाजपा के खेमे में वरुण का टिकट काटने की चर्चाएं चल रही है तो वरुण गांधी ने चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं।


वरुण गांधी के निजी सचिव कमलकांत ने बुधवार को कलेक्ट्रेट पीलीभीत में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र खरीद लिया है। इस दौरान वरुण गांधी के निजी प्रवक्ता व अधिवक्ता एम आर मलिक कार्यालय प्रभारी दीपक पाण्डेय भी निजी सचिव के साथ थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


प्रवक्ता एम आर मलिक एडवोकेट ने मीडिया को बताया कि उन्होंने वरुण गांधी के निर्देश पर ही नामांकन पत्र दो हिंदी व दो अंग्रेजी सहित चार सेटो में बुधवार को 11 बजे लगभग खरीदे है। उन्होंने सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए पूरे विश्वास के साथ कहा कि वे भाजपा से ही प्रत्याशी होंगे।


भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी बीते तीन सालों में अपनी  ही सरकार की नीतियों के खिलाफ हमलावर नजर आते रहे थे। भाजपा सांसद वरुण गांधी बेरोजगारी कृषि कानून जैसे तमाम मुद्दों पर अपनी सरकार की नीतियों पर निशाना साधते रहे थे। बीते दिनों स्टेशन पर आयोजित हुए कार्यक्रम में वरुण गांधी ने भाजपा के नेताओं के साथ मंच साझा कर हर किसी को चौंका दिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ भी की, जिसके बाद वरुण की भाजपा से बढ़ी हुई दूरियां कम होती नजर आईं, लेकिन विरोधी लगातार वरुण का टिकट काटने का दावा कर रहे है ।
भारतीय जनता पार्टी ने भी दो लिस्ट जारी करने के बाद भी पीलीभीत के लोकसभा प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है।
पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना प्रस्तावित है। तय माना जा रहा है कि वरुण गांधी पीलीभीत से ही चुनाव लड़ेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय