Sunday, April 28, 2024

नोएडा के दादरी में पकड़ा गया शातिर चोर वसीम उर्फ चुहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी पुलिस ने एक शातिर चोर वसीम उर्फ चुहा को गिरफ्तार कर उसके पास से 4 हजार रुपए नगद 9 जोड़ी बिछुए, दो जोड़ी पायल, तथा चार अंगूठी तथा देसी तमंचा आदि बरामद किया है। पुलिस के अनुसार शातिर चोर वसीम अपराध की दुनिया में चुहा के नाम से विख्यात है। यह चोर छोटी से छोटी जगहों में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में माहीर बताया जा रहा है।

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम वसीम उर्फ चूहा पुत्र अब्दुल अलीम है। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ पूर्व में विभिन्न धाराओं में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि 3 दिसंबर को एक व्यक्ति ने थानें में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात चोरो द्वारा उसकेे क्लीनिक के शटर का ताला तोडकर चोरी की गई है। जिसके संबंध में थाना दादरी पर मामले की जांच-पड़ताल कर रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि मुखबीर द्वारा मिली सूचना पर आज वसीम उर्फ चुहा को जारचा अण्डरपास के पास से गिरफ्तार किया गया है। इसके गैंग के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। यह छोटी से छोटी जगहों में घुसकर चोरी करने में माहिर है। इसके कब्जे से चोरी के 4 हजार रूपये नकद, चोरी के आभूषण व अवैध हथियार बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय