Saturday, May 18, 2024

बागपत के होटल में थूक लगाकर रोटी बनाते हुए युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। जनपद में खेकड़ा क्षेत्र के रटौल में एक होटल पर थूक कर रोटी बनाते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने में विरोध प्रदर्शन कर पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सोशल मीडिया पर रटौल गांव के एक होटल का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में तंदूरी रोटी बनाने वाला युवक रोटी पर थूकता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। थूक कर रोटी बनाने के मामले का पता लगने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे हिजाम कार्यकर्ताओं ने थाने में पहुंचकर विरोध प्रदर्शन घर पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। आरोप लगाया कि पूर्व में भी रटौल और खेकड़ा के ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

इस मामले में सीओ प्रीता सिंह का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आप भी देखें यह वायरल वीडियो-

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय