Wednesday, May 8, 2024

कानपुर में रईसजादे ने 100 की स्पीड़ से कूड़ा बीनने वाले पर चढ़ाई कार, वीडियो आया सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। जिले में एक रईसजादे ने कूड़ा बीनने वाले को रौंद दिया है। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमे साफ़-साफ़ दिख रहा है कि कूड़ा बीनने वाला सड़क किनारे लेटा है, तभी रईसजादा लगभग 100 की स्पीड में कार से निकलता है। सड़क पर पड़े उस कूड़ा बीनने वाले को बचाने के वह कार चढ़ाता हुआ निकल जाता है।

यह शर्मनाक घटना रतनलाल नगर की है। पीड़ित पत्नी माया देवी जो  बर्रा-7 कच्ची बस्ती की रहने वाली है, ने बताया,” पति मोहन कूड़ा बीनने का काम करते हैं। 1 सितंबर को लवली वाटिका वाली गली का रास्ता दूसरी बंद था. इसलिए वह सड़क पर लेटे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया. वारदात के बाद चालक कार सहित फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर मौजूद पान की दुकान चलाने वाले उमेश चौरसिया ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। फिर गोविंद नगर थाने पर सूचना दी। इसके बाद पति को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया। जहां हालत गंभीर बनी हुई है.”

थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया,”तहरीर के आधार पर सोमवार को कार चालक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पता चला है कि वो एक उद्योगपति की कार है. उसे चिह्नित कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय