Wednesday, July 24, 2024

नोएडा में सीवर लाइन की खुदाई में दीवार गिरी, दो मजदूर दबे, एक की मौत

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के अजायबपुर गांव के पास सीवर लाइन की खुदाई के दौरान मिट्टी की दीवार गिरने से दो मजदूर दब गए। गंभीर रूप से घायल दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान एक मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना दादरी पुलिस के मुताबिक अजायबपुर गांव में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से सीवर लाइन का कार्य कराया जा रहा है। दिवे इंटरप्राइजेज की ओर से खुदाई कर पाइप लाइन डाली जा रही थी। मौके पर 20 से ज्यादा मजदूर काम कर रहे थे। रात में सनी और आदित्य करीब दस फीट गहरे गड्ढे में पाइपलाइन को जोड़ रहे थे। आरोप है कि तभी चालक अनिल ने तेजी और लापरवाही से मशीन को चला दी। जिससे साइड के दीवार की मिट्टी पाइप लाइन जोड़ रहे सनी और आदित्य पर गिर गई। दोनों मिट्टी में दब गए।

 

 

मौके पर मौजूद अन्य मजदूरों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकाला। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान सनी 25 वर्ष की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एसीपी अमित प्रताप सिंह ने बताया कि यदि मृतक के परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो, घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय