Friday, September 20, 2024

बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के खिलाफ हमलों पर विपक्ष चुप क्यों : उमा भारती

भोपाल। मध्य प्रदेश की भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बांग्लादेश में हिंदुओं और अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमलों को लेकर विपक्षी दलों की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है। भाजपा की फायरब्रांड नेता ने रविवार को बांग्लादेश के हालातों को लेकर एक्स पर लिखा, “कई दिनों से बांग्लादेश में हिंदुओं एवं अल्पसंख्यकों को लेकर बहुत चिंतित थी, कुछ बोल भी नहीं पा रही थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अब जब खबर लगी है कि हिंदू समाज अपनी जान और अपनी इज्जत के लिए सड़कों पर उतर आया है, तब राहत मिली।” उमा भारती ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा, “जिन्होंने लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की सीटें कम हो जाने का आनंद उत्सव मनाया है, वे बांग्लादेश से सबक सीखें। हम वहां के सभी अल्पसंख्यकों के साथ हैं, लेकिन कांग्रेस और पूरा विपक्ष चुप क्यों है?” उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बांग्लादेश में हुए आंदोलन और उसके बाद प्रधानमंत्री पद से शेख हसीना के इस्तीफे के बाद वहां हिंदुओं और अल्पसंख्यकों पर लगातार हमले हो रहे हैं।

 

 

इन घटनाओं से भारत चिंतित है। प्रभावितों की मदद के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के इस बयान से पहले भी भाजपा के कई नेता कांग्रेस और विपक्षी दलों के रवैये को लेकर लगातार सवाल कर रहे हैं। विपक्ष की ओर से बांग्लादेश के हालात पर स्पष्ट राय जाहिर न किए जाने पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वहां धार्मिक स्थलों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है, हिंदुओं और अल्पसंख्यकों पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं। जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वे विचलित करने वाली हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय