Friday, May 3, 2024

सहारनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में गागलहेड़ी थानाक्षेत्र में सदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सदर सहित फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव भरतपुर निवासी सुनील कुमार की पत्नी कोमल 29 वर्ष की सदिग्ध परिस्थितियों मे अस्पताल मे मौत हो गई। जिसकी जानकारी डाक्टरो द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ सदर अभितेश सिंह सहित फारेंसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल करते हुए कुछ सैंपल एकत्र किए हैं। सीओ सदर अभितेश सिंह ने बताया की शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा उसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

सुनील की शादी वर्ष 2019 मे थाना नागल के गांव नगली निवासी कोमल के साथ हुई थी। सुनील रेलवे जगाधरी वर्कशाप मे नौकरी करता है तथा कोमल के दो बच्चे है। जिनकी उम्र चार और तीन साल है। सुनील ने बताया कि कोमल को कई दिनों से बुखार आदि आ रहा था। जिसके चलते उसकी तबियत खराब हो गई थी और उसे सहारनपुर किंग हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया था। जहाँ उसकी आज सुबह मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय