Sunday, September 8, 2024

खतौली में महिला की नहीं हो रही सुनवाई, भट्टा मालिक के दबाव में पुलिस नहीं लिख रही घायल की रिपोर्ट

खतौली। ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर लगने से घायल महिला के परिजन रपट दर्ज कराने के लिए परेशान हैं, बताया गया है कि एक भट्टा मालिक के दबाव में पुलिस रपट दर्ज नहीं कर रही है।

सूत्रों का दावा है कि संबंधित चौकी के कुछ पुलिसकर्मी इस मामले को दबाने के प्रयास में है। उधर घायल महिला का उसी दिन से मेरठ के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खतौली कोतवाली की पुलिस चौकी पमनावली के गांव जसोला निवासी कान्ति पत्नि सुरेन्द्र कुमार ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि वह अपनी बहन लीला पत्नि बिक्रम सिंह के साथ बीती 14 मार्च को खतौली सामान लेने के लिए आई थी, उसके बाद वह दोनों मिनी मेट्रो में बैठकर खतौली से वापस गांव जा रही थी। फहीम पुर गांव में स्थित करणवीर के भट्टे से निकले ट्रैक्टर ट्राली चालक ने लापरवाही बरतते हुए मेट्रो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मेट्रो पलट गई और ट्रैक्टर की टक्कर लगने से लीला गम्भीर रूप में घायल हो गई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से घायल महिला को पहले आवास विकास कालोनी स्थित निजी अस्पताल में पहुंचाया। परन्तु गम्भीर हालत होने के कारण उसको मेरठ के हायर सेन्टर रेफर किया गया था। घायल महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नि की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे आर्थिक तंगी के कारण इलाज कराना मुश्किल हो रहा है। आरोप है कि तहरीर दिए जाने के बावजूद भी पुलिस उनकी रपट दर्ज नहीं कर रही है, जबकि ट्रैक्टर मालिक की पहचान भी हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय