Thursday, September 19, 2024

राकेश टिकैत पर भारतीय किसान यूनियन अटल ने लगाए गंभीर आरोप, सौंपा ज्ञापन

https://youtu.be/uYTy64MsEpE

मुजफ्फरनगर। जिले में भारतीय किसान यूनियन अटल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय में जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है कि राकेश टिकैत का खालिस्तानी और आतंकवादी संगठन ISIS से संबंध हो सकता है या उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, जिसके कारण वे इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने इस मामले में आवश्यक कार्यवाही की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय किसान यूनियन अटल के प्रदेश अध्यक्ष अमित चौधरी ने कहा कि राकेश टिकैत का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है या फिर उन्हें खालिस्तानी या आईएसआईएस संगठन से अच्छी फंडिंग मिल रही है, जिसकी वजह से वे इस तरह की विदेशी समर्थित बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत द्वारा भारत की तुलना बांग्लादेश जैसे हालात से करना देश की सुरक्षा और लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसे बयान देश की धरोहर और धार्मिक स्थलों को खतरे में डाल सकते हैं। अमित चौधरी ने प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस मामले में संज्ञान लेने और आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की है।

इस मामले में राकेश टिकैत ने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद और राजनीति से प्रेरित हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका खालिस्तानी या ISIS जैसे किसी भी आतंकवादी संगठन से कोई संबंध नहीं है। टिकैत ने कहा कि वह किसानों के हित के लिए संघर्ष करते हैं और उनके ऊपर लगाए गए आरोपों का मकसद उनकी छवि को धूमिल करना है। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के आरोपों से उन्हें डराया या दबाया नहीं जा सकता, और वह अपने संघर्ष को जारी रखेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय