Thursday, May 9, 2024

मध्यप्रदेश में तीन लोगोें की मौत के मामले में पुलिस ने 14 को किया गिरफ्तार, बुलडोजर कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष के बाद एक महिला समेत तीन लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

साथ ही नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम चक रामपुर में 17 नवंबर की रात हुए इस मामले में जिला प्रशासन ने आरोपी बनाए गए कुशवाह पक्ष के लोगों के मकान पर कल बुलडोजर चलाते हुए अवैध अतिक्रमण भी तोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 17 नवंबर की देर रात भदोरिया और कुशवाह पक्ष के बीच हुए खूनी संघर्ष में भदोरिया परिवार के तीन लोगों की मृत्यु हो जाने के बाद जिला प्रशासन एवं पुलिस द्वारा कल कुशवाहा पक्ष के आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलाया गया। इस मामले में पुलिस ने कल 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इसी बीच इस घटना से नाराज कुछ लोगों की भीड़ द्वारा कल देर शाम नरवर कस्बे में बाजार बंद कराए गए। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 17 नवंबर की रात हुई इस घटना के बाद सभी लगभग आधा दर्जन घायलों को ग्वालियर उपचार के लिए भेजा गया था, जिनमें से तीन की मृत्यु हो गई थी। इनमें एक महिला भी शामिल थी। सभी मृतक भदोरिया परिवार के बताए गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय