Friday, May 17, 2024

नोएडा में स्पलेण्डर मोटर साइकिल चोरी करने वाले पहलवान गैंग के सरगना समेत 2 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर के नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद व बुलन्दशहर में पहलवान गैंग के सरगना समेत उसके साथी को थाना बीटा-2 पुलिस ने चोरी की मोटर साइकिल समेत गिरफ्तार किया है। बदमाशों की निशादेही पर पुलिस ने चोरी की फर्जी नम्बर प्लेट लगी एक मोटर साइकिल तथा अन्य 17 मोटर साइकिल बरामद किया है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने आज लोकल इंटेलिजेन्स, बीट पुलिसिंग के माध्यम से मिली गोपनीय सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के पीपल वाले गोलचक्कर के पास शातिर वाहन चोर गिरोह के सरगना सुरेन्द्र उर्फ पहलवान पुत्र सुक्कन तथा कपिल पुत्र कमल सिंह को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इस दौरान एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से चोरी की फर्जी नम्बर प्लेट लगी 01 मोटर साइकिल तथा अन्य 17 मोटर साइकिल बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म के वाहन चोर हैं। जिनका एक पहलवान नाम का वाहन चोर गैंग है। जिसका सरगना सुरेन्द्र उर्फ पहलवान है एवं कपिल व अनिल उर्फ मल्ला इस गैंग के सदस्य हैं। यह गिरोह नोएड, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, बुलन्दशहर में सक्रिय है। उन्होंने बताया कि यह गिरोह स्पलेण्डर मोटर साइकिल चोरी करने के के कुख्यात है। बदमाश चोरी की गयी मोटर साइकिलों को मन माफिक नम्बर प्लेट लगाकर बेचकर अवैध धन अर्जित करते हैं।

पूछताछ में अभियुक्तों के द्वारा भिन्न-भिन्न स्थानों से लगभग दो दर्जन से अधिक दो पहिया वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के इकबाल किया है। बरामद 18 मोटर साइकिलों में से 09 मोटर साइकिलों की चोरी के संबंध में चोरी के स्थान की जानकारी की जा चुकी है। शेष 09 मोटर साइकिलें किस स्थान से चोरी की गयी है।

इस संबंध में जानकारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त अनिल उर्फ मल्ला मौके से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय