Tuesday, May 21, 2024

दिल्ली : मालिक के घर में चोरी के आरोप में 2 नौकर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि एक घरेलू सहायक और एक नौकरानी को अपने मालिक के घर में कथित तौर पर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के भारत विहार इलाके के निवासी ने मंगलवार को आभूषण और नकदी की चोरी की सूचना दी थी और मामला दर्ज कर जांच के लिए एक टीम गठित की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कहा कि उन्होंने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और दो संदिग्ध 32 वर्षीय नौकरानी अनीता और घरेलू नौकर जितेंद्र की पहचान की। दोनों आरोपी पालम के निवासी हैं। पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को पकड़ लिया गया।

पुलिस के मुताबकि, दोनों ने पूछताछ के दौरान चोरी में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे एक ही घर में काम करते थे और चोरी की साजिश रची थी।

उनके कबूलनामे के अनुसार, जितेंद्र ने चौथी मंजिल तक इलेक्ट्रॉनिक पहुंच के माध्यम से सुगम पहुंच सुनिश्चित की, जबकि अनीता ने मूल चाबियां खरीदीं और मालिकों के जाने का इंतजार किया। कुछ समय बाद जब सब कुछ स्पष्ट हो गया तो दोनों ने चोरी की, लेकिन किसी भी संदेह से बचने के लिए एक ही स्थान पर काम करते रहे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने चोरी के सामान को चौथी मंजिल से बगल के पार्क में फेंक दिया और संदेह से बचने के लिए सोसायटी को खाली हाथ छोड़ दिया।

इसके बाद वे पार्क में जाकर अंधेरा होने का इंतजार करने लगे और चोरी का सामान उठाकर कहीं और छिपा दिया। उनकी निशानदेही पर चोरी के हीरे, सोना और चांदी के आभूषण और नकदी बरामद की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय