Wednesday, May 22, 2024

दिल्ली के कनॉट प्लेस में 20 लोगों ने की वकील व परिजनों की पिटाई,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कनॉट प्लेस में कार के हॉर्न बजाने को लेकर हुई बहस के बाद करीब दो दर्जन लोगों ने महिलाओं समेत एक परिवार की पिटाई कर दी।

शिकायतकर्ता, शाहदरा निवासी अधिवक्ता सिद्धार्थ कौशिक ने एफआईआर में घटना का विवरण दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके मुताबिक 22 दिसंबर की रात करीब 11 बजे कौशिक और उनका परिवार कनॉट प्लेस से निकल रहे थे, तभी उनकी कार के हॉर्न बजाने को लेकर रोहित नाम के शख्स से बहस हो गई। स्थिति को शांत करने के कौशिक के प्रयासों के बावजूद, रोहित लड़ने लगा। उसने गालीगलौज की और कौशिक के छोटे भाइयों पर हमला किया।

स्थिति ने तब और गंभीर मोड़ ले लिया, जब रोहित ने ‘ओडियन पानवाला’ से और लोगों को बुलवाया। इस पर डंडों और छड़ों से लैस 15-20 लोग वहां पहुंचे और महिलाओं सहित कौशिक के परिवार पर हमला कर दिया। जब कौशिक की बहन ने अपने भाई को बचाने के लिए हस्तक्षेप किया, तब भी हमला जारी रहा।

एफआईआर के मुताबिक,”जब मेरा भाई गिर गया और हमलावर उसे लाठियों से पीट रहे थे, तो मेरी बहन ने उसे बचाने के लिए हस्तक्षेप किया और मेरे भाई के ऊपर लेट गई। फिर भी हमलावर नहीं रुके और उन दोनों को पीटना जारी रखा। उन्होंने मेरी बहन का कॉलर पकड़ लिया और गालियां दीं।“

कौशिक का चचेरा भाई पुलिस को बुलाने के लिए भागा, लेकिन एक कार में 3-4 हमलावरों ने उसका पीछा किया और अपहरण करने की कोशिश की। सौभाग्य से, वह भागने में सफल रहा और एक ऑटो में छिप गया।

इस बीच, कौशिक ने पुलिस को फोन करने का प्रयास किया, लेकिन हमलावरों ने उसे छीन लिया, तोड़ दिया और लाठी-डंडों से उसे पीटते रहे, इससे उसकी नाक टूट गई।

कौशिक की शिकायत के आधार पर कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय