Sunday, September 8, 2024

नोएडा में मोबाइल फोन के टावरों से कीमती उपकरण चुराने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, दो टावरों से चोरी हुआ आरआरयू

नोएडा। थाना फेस-3 पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर मोबाइल फोन के टावरों से कीमती उपकरण चोरी करने वाले एक गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने 13 सप्लाई कार्ड, 6 बड़े कार्ड, 64 छोटे कार्ड, मोबाइल फोन के टावर से सामान चोरी करने में प्रयुक्त होने वाली कार आदि बरामद किया है। वहीं बदमाशों ने थाना सेक्टर-126 और थाना फेस-2 क्षेत्र में लगे दो मोबाइल फोन के टावरों से कीमती उपकरण चुरा लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना फेस-3 पुलिस ने सेक्टर-71 की लाल बत्ती के पास से सर्फराज उर्फ नेता पुत्र हाजी मकसूद निवासी जनपद मेरठ, मोरिश पुत्र असलम निवासी जनपद मेरठ तथा संदीप पुत्र रमेश को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से एनसीआर में लगे विभिन्न मोबाइल फोन के टावरों से चोरी किए हुए 13 सप्लाई कार्ड, 6 बड़े कार्ड, 64 छोटे कार्ड तथा घटना में प्रयुक्त होने वाली मारुति ईकोवैन बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने एनसीआर में लगे मोबाइल फोन के टावरों से दर्जनों चोरी की वारदातें करनी स्वीकार की है। इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है।

 

वहीं थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि राहुल शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने सेक्टर-128 के पास लगे हुए मोबाइल फोन के टावर से कीमती उपकरण आरआरयू और अन्य सहायक उपकरण चोरी कर लिया है। थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि प्रदीप कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-93 स्थित एटीएस बिल्डिंग के सामने ग्रीन बेल्ट में लगे मोबाइल फोन के टावर से अज्ञात बदमाशों ने कीमती उपकरण आरआरयू और अन्य सहायक उपकरण चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय